Latest News and Status

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday 19 January 2018

KNOW YOUR PREDICTION FOR FRIDAY 19 JANUARY

KNOW YOUR PREDICTION FOR FRIDAY 19


KNOW YOUR PREDICTION FOR FRIDAY 19 JANUARY शुक्रवार को मकर राशी में सूर्य, चन्द्र, शुक्र और केतु के आने से मेष, कर्क, सिंह, कन्या ,और धन राशी वाले लोगो के लिए समय अच्छा नहीं रहेगा इन पांच राशी वाले लोगो का मन काम में लगे गा नहीं. कोई निर्णय नहीं ले पाएंगे और परेशानीओ का शामन भी कर शकते है.

और वृषभ, मिथुन, वृश्चिक, मकर, कुंभ, मीन, राशी वाले जातको के लिए ये समय बेहतर साबित होगा. इनके लिए जो सोचा होगा वो काम पुरे होंगे धन लाभ हो शकता है और बिज़नस और जॉब में आगे बढ़ शकते है.

मेष

आज का दिन आपके लिए पॉजिटिव होगा आज आप धीरज से काम करे और हर काम में नए नजरिये से सोचे जिससे आपका फायदा हो शकता है.आज के दिन आपको सफलता मिल शक्ति है. कोई भी पुराना मामला की जो अभी तक हल नहीं हुआ है वो आज हल हो शकता है और आप का फायदा हो शकता है.

वृषभ

आज का दिन आपके लिए अच्छा  रहेगा. आज आपके पुराने टूटे हुए रिश्ते फिर से जुड़ शकते है. आप इसे जोड़ने में सफल रह शकते है .आज आप अपने लक्ष्य और महत्वाकांक्षा पर विचार कर शकते है.आपके सपनो को पूरा करने के लिए आज का दिन सुभ है.आज आप अपने दोस्तों की हेल्प से आगे बढ़ने में सफल रहेंगे ग्रहों की स्थिति आपकी फेवर में है.

मिथुन

आज का दिन आपके लिए शुभ है.आज आप अपना काम करने में कोई कसार नहीं रखेंगे और अपने काम में सफल होक रहेंगे.आज परिस्थिति आपके नियंत्रण में रहेगी और धन लाभ होगा और कोई बड़ा काम भी होगा.

कर्क

आज आप अपना कम बड़ी ही समजदारी से करेंगे. अपनी गलती से आप कुछ नया सीखेंगे. ऑफिस में आपको प्रमोसन मिलने के योग है.

सिंह

सोच समाज कर ही अपनी बात करे. अपनी बाते अपने मन में ही रखिये इसमें ही आपका फायदा है.अपनी गुप्त बाते किसीसे न कहिये.आप अपनी बुद्धि से अपने दुश्मनों को हरा देंगे. आज आपकी पत्नी आपको गुस्सा दिला शक्ति है. आज लोग आपकी विर्रुध में कम करेंगे इस लिए सोच समाज कर काम करे. पैसो को लेकर किसी से भी व्यवहार न करे.

कन्या

आज आप किसीभी परेशानी से बहार निकल ने की कोसिस कर शक्ते है.और आप सफल भी हो शकते है. आज आपके दिमाग में पैसे कम ने के नए आईडिया भी आ शकते है.वैवाहिक जीवन में खुसिया आ शक्ति है. पुराने कार्यो में सफलता मिलेंगी. पुराने रोग दूर होंगे.

तुला

आज आपके कार्यक्षेत्र में धीरे धीरे समस्याओ का समाधान निकाल शकते है. आज बनाये हुए आईडिया और योजनाओ पर कल फिर से आप को विचार करना पद शकता है.आज आपको आपकी प्लानिंग से सफलता मिलेग. आज के गृह-नक्षत्र आपको परेशानी में डालेंगे.

वृश्चिक

आज आपको बहुत सारे ऐसे अवसर प्राप्त होंगे जिससे आप अपनी उपस्थिति सबको दिखा पायेंगे. किसीभी परेशानी मुश्केली में  परिस्थिति में आप अपना व्यवहार न बदले. आप अपने परिवार ध्यान दे आज आपको भौतिक सुख मिलेगा.

धन

आज आप अपने आप कोशंत रखने की कोसिस करेंगे और आप उश्मे सफल भी रहेंगे. आज आप अपने आपको साबित कर पाएंगे फ्रेंड्स और भाईओं से आपको लाभ होगा. आज आपका भला कम और बुरा ज्यादा हो शकता है. मन को स्थिर और शांत रखिये.

 

 

 

 

No comments:

Post a Comment

Holi Status Wishes SMS Quotes Shayri Songs Festival of Colour

बदरी छाई है फागुन की, फिर हुड़दंग मचाएंगे एक रंग में सबको रंगकर फिर से होली मनाएंगे… Happy Holi

Random Posts

randomposts
Hi Friends My Name Is Mukesh Rathod.
I am Blogger, Internet Marketer, SEO Expert and Also Youtuber.
I am From Ahmedabad Gujarat.

Contact Form

Name

Email *

Message *

Total Pageviews