Latest News and Status

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday 7 October 2017

टमाटर से 5 मिनट में अपने चेहरे को गोरा और कोमल बनाइये

टमाटर से 5 मिनट में अपने चेहरे को गोरा और कोमल बनाइये


'Tomato,Honey ' will make Your face Whit and Bright


Namaskaar Dosto,

aaj me aapko ek aisa "Face Scrub" Or "Face pack" ke bare me batane vala hu jiski Help se aap sirf 5 minute me apne Skin ko white or chamkila bana shakte hai.

Aap ke skin ke upra jo dust ka leyer bana hua hota hai or jo dead skin hoti hai ushe hata dega ye nushkha or aapki skin ko gora banayega.

Itna hi nahi aapke chehre par jo khil Muhase hai ushe bhi dur karke aapke chehre ke kale daag ko bhi dhire dhire karke kam kar dega ye Face scurb and Face Pack.

Frienda Sardiyo ke mausam me hamare skin main jo Rukha pan aa jata hai ushme bhi ye help ful hai hamari skin ko moisture karne me.

'Tomato,Honey '


[caption id="attachment_332" align="aligncenter" width="275"]Fastjoks.com Fastjoks.com[/caption]

 

Dosto ishke liye jo vatstu e hame chahiye vo hai  Tomato and Honey.

sabse pahle hame ek Fresh Tomato ko half part me cut kar lena hai or ush par hame thodi si barik ho aisee chini yani ke Sugar dalni hai,

style="display:block; text-align:center;"
data-ad-layout="in-article"
data-ad-format="fluid"
data-ad-client="ca-pub-8366024720278210"
data-ad-slot="8573786640">


Ushke Baad hame hamre Chehre ko thande pani se dho lena hai or ushe aisa hi bhiga hua rakhna hai.

fir ish aadhe tomato ko jishke upar Sugar daali hui hai ushe hame apne chehre par Rub karna hai. hame karib 5 Minute tak hamare Chehre par massage karni hai ish tomato se.

Hame chehre par jaha kale Daag ho Black head ho Khil Muhase ho ya fir Juriya ho vaha par aacche se massage karna hai karib 5 Minute tak.

Friends

'Tomato,Honey '


[caption id="attachment_333" align="aligncenter" width="394"]Fastjoks.com Fastjoks.com[/caption]

ek Anti-Oxident hai jishke ander Vitamine A or Vitamine C hota hai jo Skin ke liye Bahut hi Fayde mand hota hai,

Fir hame karib 5-7 minute tak hamare Chehre ko aise hi rakhna hai or baad me dho lena hai thande pani se.

ushke baad me karib do minute ke baad aap apne chehre par Raw honey lagana hai kyuk ki Tomato or Sugar se Scrub karne se aapki jo skin hai vo thodi si dry ho gai hogi.

aapko ishke ander kuch bhi milana nahi hai kisi acchi company ka honny ya fir aapke gharme Gharelu Honey hai to ushe use kare or ushe karib 20 minute tak rehne de or fir Normal paani se dho le.

Fir aap dekhna aapko apne chehre par ek ajib sa nikhar dikhai dega aapka chehra chamkila  banta najar aayega ushke jo kale daag hai vo bhi kam hote hue najar aayege.

or aapki skin ko Oxygen bhi jyada milega kyuki aapke dead skin bhi dur ho jayegi.


aapko ish Face Scrub or Face Pack ko Week me 2 se 3 baar use karna hai or aapko kisi bhi chemical  vale face pack ya scrub ko use nahi karna hai aapko apni skin me jarur fark dikhega.

Dosto ishke alava aap jab bhi ghar se bahar nikle to Normally koi lotion lagaiye or normal days me aap kisi face wash se apne chehre ko dhoiye or chemical vale sabun ka use karne se bachiye ya fir kam use kariye.

Friend's agar ishke Regarding aapko koi bhi Question hai to aap Muje Comment kar shakte hai. me jarur aapka javab dunga or aap mere News letter ko bhi Subscribe Kar shakte hai jisse me jabhi koi aisa nushkha upload karta hu to aap tak ye E-mail se pahuch jayega.

style="display:block; text-align:center;"
data-ad-layout="in-article"
data-ad-format="fluid"
data-ad-client="ca-pub-8366024720278210"
data-ad-slot="8573786640">


Dosto mere is facebook Page ko like kare or mere is Blog ko share kare taki dushro ko bhi ye nushkha pata chal sake.

 

 

No comments:

Post a Comment

Holi Status Wishes SMS Quotes Shayri Songs Festival of Colour

बदरी छाई है फागुन की, फिर हुड़दंग मचाएंगे एक रंग में सबको रंगकर फिर से होली मनाएंगे… Happy Holi

Random Posts

randomposts
Hi Friends My Name Is Mukesh Rathod.
I am Blogger, Internet Marketer, SEO Expert and Also Youtuber.
I am From Ahmedabad Gujarat.

Contact Form

Name

Email *

Message *

Total Pageviews